पातेपुर थाना क्षेत्र के बाजितपुर कर्तार शिव मंदिर के नजदीक सड़क दुर्घटना

पातेपुर थाना क्षेत्र के बाजितपुर कर्तार शिव मंदिर के नजदीक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल साइकिल सवार की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत के बाद शव के घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। शव के घर आते ही भारी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा पटना पुलिस के समक्ष दर्ज कराए गए फर्द ब्यान के आधार पर पातेपुर थाने में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथिमिकी दर्ज कराई है।

        बताते चले कि पातेपुर थाना क्षेत्र के बाजितपुर कर्तार शिव मंदिर के समीप महुआ ताजपुर मार्ग पर शनिवार को थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव निवासी बीफा ठाकुर उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जब वे अपने भतीजा अनिल ठाकुर के साथ बाजितपुर जा रहे थे। जैसे ही दोनो चाचा भतीजा महुआ ताजपुर मार्ग से कर्तार शिव मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि किसी अज्ञात वाहन ने जबरदस्त ठोकर मार दी थी। जिससे बीफा ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वही उनका भतीजा भी जख्मी हो गया था। स्थानीय लोगो एवं बीफा ठाकुर के परिजन उसे लेकर पीएमसीएच गए थे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। बीफा ठाकुर के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बीफा ठाकुर दूसरे के यहाँ मजदूरी कर अपने परिवार का भरणपोषण करता था।

उसके मौत से उसके परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। रविवार को पोस्मार्टम के बाद जैसे ही शव गांव पहुंचा पूरे गांव में मातम छा गए। परिजनों का रोते रोते बुरा हाल हो गया है। घटना के बाद मृतक के भतीजा अनिल ठाकुर के द्वारा पीएमसीएच में पटना पुलिस के  समक्ष दर्ज कराए गए, फर्द बयान के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथिमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। शव पहुंचने के बाद स्थानीय पैक्स अध्यक्ष पंकज कुमार यादव, गौरी शंकर ठाकुर, नुनु ठाकुर, जगरनाथ राय, पिंटू राय आदि लोगो ने मृतक के घर पहुंच कर रोते बिलखते परिजनों को ढांढस बंधाया एवं सांत्वना दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here