भाजपा युवा मोर्चा के उत्तरी मंडल उपाध्यक्ष कमल सिंह के अचानक हृदयगति रुकने के कारण असामयिक निधन

पातेपुर भाजपा युवा मोर्चा के उत्तरी मंडल उपाध्यक्ष 46 वर्षीय कमल सिंह के अचानक हृदयगति रुकने के कारण असामयिक निधन से पातेपुर भाजपा में शोक की लहर दौड़ गई। मंडल उपाध्यक्ष के असामयिक निधन की खबर सुनकर पातेपुर विधायक लखेन्द्र कुमार रौशन उर्फ लखेन्द्र पासवान ने  उनके पैतृक आवास पातेपुर प्रखंड क्षेत्र के चम्पापुर अगरैल पहुंच कर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी।

            प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह पातेपुर के चम्पापुर अगरैल गांव निवासी पातेपुर भाजपा के युवामोर्चा के उत्तरी मंडल उपाध्यक्ष कमल सिंह को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उनके परिजनों ने आनन फानन में मुजफ्फरपुर के सकरा स्थित अस्पताल में लेकर गये जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया। जैसे ही कमाल सिंह के निधन की खबर पातेपुर में फैली पातेपुर भाजपा में शोक की लहर दौड़ गई, जैसे ही कमल सिंह के हृदयाघात से असामयिक निधन की सूचना पातेपुर विधायक को मिली उन्होंने उनके पैतृक आवास पहुंच गए। पातेपुर विधायक श्री रौशन ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए भगवान से इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के सदस्यों को सहनशक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

इस मौके पर विधायक श्री रौशन ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि पातेपुर भाजपा युवा मोर्चा के उत्तरी मंडल के उपाध्यक्ष स्वर्गीय कमल सिंह जी के सामयिक निधन से पातेपुर भाजपा को काफी क्षति पहुंची है। उनके निधन से पातेपुर में जो शून्य उत्पन्न हुआ है उसकी भरपाई निकट भविष्य में संभव नही है। दिवंगत कमल सिंह जी पार्टी के कर्मठ, ईमानदार एवं काफी मिलनसार व्यक्ति थे। उनकी कमी पातेपुर में खासकर युवाओ के साथ साथ पूरी पार्टी को खलेगी। इस मौके पर उत्तरी मंडल अध्यक्ष उमेश कुमार विभु, महेश राय, युवा मंडल अध्यक्ष अशोक साह, कैलाश पासवान, प्रमोद सिंह, रौशन कुमार, सुनील कुमार सिंह, अमरेश कुमार, मनोज कुमार, नरेश राय, धनेश मिश्रा सुरेश सिंह समेत सैंकड़ो लोगो ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की तथा श्रद्धांजलि अर्पित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here