रोहिणी पुस्तकालय में नगर के लोकप्रिय समाजसेवी श्री सुनिल खवाड़े जी का आगमन

देवघर:- रोहिणी पुस्तकालय में नगर के लोकप्रिय समाजसेवी श्री सुनिल खवाड़े जी का आगमन हुआ। श्री खवाड़े की अगुवाई स्थानीय साहित्य एवं कविता के हस्ताक्षर श्री दिनेश देवघरिया ने किया। विदित हो स्थानीय जनसेवा प्रयास संस्था एवं रोहिणी पुस्तकालय परिवार के तत्वाधान में समाजसेवी सुनील खवाड़े के सम्मान में यह बैठक आयोजित की गई।
बैठक में पुस्तकालय संचालन समिति के सभी सदस्यों मनीष वर्णवाल, आशुतोष भारती, राजेश मंडल, बिपुल मिश्र, रविशंकर पांडेय, कीस्टो मंडल, अभिषेक झा ने पुष्प गुच्छ एवं फूलमाला पहनाकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया। गांव के अभिभावक श्री मुरारी पांडेय के द्वारा अतिथि को शॉल देकर सम्मानित किया गया। बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने पुस्तकालय को अपने संरक्षण एवं मार्गदर्शन में सुचारू रूप से चलाने हेतू श्री खवाड़े से अनुरोध किया। पुस्तकालय की सुविधा को बेहतर बनाने हेतू स्व० बर्द्धन खवाड़े स्मृति मंच ने तत्काल एक लाख रुपये की आर्थिक मदद की।

कार्यक्रम में रोहिणी के उदीयमान सितारे श्री जतिन कुमार ने अपने शानदार काव्य पाठ द्वारा मुख्य अतिथि एवं उपस्थित सभी लोगों का मन मोह लिया, जतिन जन्म से ही आंखों की रोशनी चले जाने से दिव्यांग हैं लेकिन उनकी प्रस्तुति देखते ही बनती है।

इस अवसर पर रोहिणी के श्री जितेन्द्र कुमार मिश्र जी ने मुख्य अतिथि के कोविद लॉक डाउन के दौरान श्री खवाड़े के लोक सेवा के प्रयासों को याद करते हुए कहा कि इस विषम परिस्थिति में वे समाज का सहारा बने और सैकड़ों लोगों को इससे लाभ पहुंचा। उन्होंने आगे बताया कि वे सोशल मीडिया के माध्यम से भी समाजसेवी के योगदान से अवगत होते रहते हैं। इस अवसर पर रोहिणी के शिवशंकर झा, दीप सागर वर्मा, राकेश कुमार सिन्हा, पुरुषोत्तम दास,
विश्वनाथ पांडेय, रामेश्वर चक्रवर्ती, प्रकाश भारद्वाज, दीपू झा, बीरेन्द्र अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here